विस्फोट से दहला PAKISTAN, लोगों में दहशत का माहौल

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शुक्रवार को हुए आत्मघाती हमले में कम से कम 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों को तत्काल इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी जीशान असगर के हवाले से कहा कि रहीम यार खान शहर के मस्जिद के पास बुर्का पहने एक व्यक्ति ने खुद को उड़ा लिया, जिससे यह विस्फोट हुआ।
विस्फोट शफी शहर में आतंकवाद रोधी विभाग के कार्यालय के बाहर हुआ। अधिकारी ने कहा कि हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
बता दें कि इससे पहले पिछले महीने पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत की एक मशहूर दरगाह में हुए विस्फोट में करीब 100 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक घायल हो गए थे। ये विस्फोट लासबेला जिले की दरगाह शाह नूरानी में उस वक्त हुआ जब वहां सूफी नृत्य ‘धमाल’ चल रहा था और वहां बड़ी संख्या में जायरीन मौजूद थे।
बलूचिस्तान के गृह मंत्री मीर सरफराज बुग्ती ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि इस घटना में ‘कई लोग’ मारे गए हैं। बहरहाल, एधी ट्रस्ट फाउंडेशन के एक पदाधिकारी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हमले में करीब 30 लोग मारे गए हैं जिनमें कई महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। इसमें 100 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं।

फेसबुक पर हमारा पेज यहाँ लाइक करे…

Loading...

Be the first to comment on "विस्फोट से दहला PAKISTAN, लोगों में दहशत का माहौल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*